अगले सप्ताह फिर मेघालय सफर पर अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेघालय में चुनावी प्रचार में तृणमूल कांग्रेस जोर – शोर से उतर गयी है। सूत्रों के मुताबिक अगले सप्ताह में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी एक बार फिर से मेघालय दौरे पर जा रहे हैं। वहां सिलांग में 24 जनवरी काे अभिषेक बनर्जी की सभा होगी। उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को ही तृणमूल सुप्रीमाे ममता बनर्जी व सांसद अभिषेक बनर्जी मेघालय दौरे पर गये थे। ममता बनर्जी ने वहां जनसभा भी की। बता दें कि तृणमूल ने देश के पूर्वोत्तर राज्यों में अपने संगठन का विस्तार जारी रखा है। त्रिपुरा में स्थानीय चुनावों में तृणमूल पहले ही भाग ले चुकी है। दूसरी ओर कांग्रेस के कई विधायकों के तृणमूल में शामिल होने के परिणामस्वरूप तृणमूल को मेघालय में विपक्षी पार्टी का खिताब मिला। अब मेघायल के विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारी में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

International Labour Day 2024: क्यों दुनियाभर के मजदूरों के लिए खास है आज का दिन ?

नई दिल्ली: 1 मई को हर साल दुनियाभर में मजदूर दिवस (International Labour Day) मनाया जाता है। इस दिन को मनाने का उद्देश्य मजदूरों और आगे पढ़ें »

ऊपर