अगले सप्ताह फिर मेघालय सफर पर अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेघालय में चुनावी प्रचार में तृणमूल कांग्रेस जोर – शोर से उतर गयी है। सूत्रों के मुताबिक अगले सप्ताह में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी एक बार फिर से मेघालय दौरे पर जा रहे हैं। वहां सिलांग में 24 जनवरी काे अभिषेक बनर्जी की सभा होगी। उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को ही तृणमूल सुप्रीमाे ममता बनर्जी व सांसद अभिषेक बनर्जी मेघालय दौरे पर गये थे। ममता बनर्जी ने वहां जनसभा भी की। बता दें कि तृणमूल ने देश के पूर्वोत्तर राज्यों में अपने संगठन का विस्तार जारी रखा है। त्रिपुरा में स्थानीय चुनावों में तृणमूल पहले ही भाग ले चुकी है। दूसरी ओर कांग्रेस के कई विधायकों के तृणमूल में शामिल होने के परिणामस्वरूप तृणमूल को मेघालय में विपक्षी पार्टी का खिताब मिला। अब मेघायल के विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारी में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर