अगले सप्ताह फिर मेघालय सफर पर अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेघालय में चुनावी प्रचार में तृणमूल कांग्रेस जोर – शोर से उतर गयी है। सूत्रों के मुताबिक अगले सप्ताह में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी एक बार फिर से मेघालय दौरे पर जा रहे हैं। वहां सिलांग में 24 जनवरी काे अभिषेक बनर्जी की सभा होगी। उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को ही तृणमूल सुप्रीमाे ममता बनर्जी व सांसद अभिषेक बनर्जी मेघालय दौरे पर गये थे। ममता बनर्जी ने वहां जनसभा भी की। बता दें कि तृणमूल ने देश के पूर्वोत्तर राज्यों में अपने संगठन का विस्तार जारी रखा है। त्रिपुरा में स्थानीय चुनावों में तृणमूल पहले ही भाग ले चुकी है। दूसरी ओर कांग्रेस के कई विधायकों के तृणमूल में शामिल होने के परिणामस्वरूप तृणमूल को मेघालय में विपक्षी पार्टी का खिताब मिला। अब मेघायल के विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारी में जुट गयी है।

Visited 53 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर