पुरुलिया से दीघा जा रही बस पलटी, 12 घायल

Fallback Image

खड़गपुर : पुरुलिया से दीघा जा रही यात्रियों से भरी एक बस रविवार के भोर के समय नारायणगढ़ के मकरामपुर के समीप सड़क पर पलट गयी। जिसके कारण बस के 12 यात्री घायल हो गये। उनमें से 2 की हालत ज्यादा खराब बताई जाती है। उन दोनों यात्रियों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस व स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को एक बस यात्रियों को लेकर पुरुलिया से दीघा के लिए रवाना हुयी थी। रविवार की भोर के समय वह बस नारायणगढ़ थाना इलाके के मकरामपुर के समीप अचानक अनियंत्रित होकर एनएच 60 के किनारे पलट गयी। जिसके कारण बस के यात्रियों में 12 लोग घायल हो गये। जिनमें से 2 की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें पहले मकरामपुर स्वास्थय केंद्र ले जाया गया लेकिन बाद में दोनों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवत बस की गति अपेक्षाकृत तेज होने के कारण ही दुर्घटना घटी। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

मुंबई : 'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। आगे पढ़ें »

ऊपर