पुरुलिया से दीघा जा रही बस पलटी, 12 घायल

खड़गपुर : पुरुलिया से दीघा जा रही यात्रियों से भरी एक बस रविवार के भोर के समय नारायणगढ़ के मकरामपुर के समीप सड़क पर पलट गयी। जिसके कारण बस के 12 यात्री घायल हो गये। उनमें से 2 की हालत ज्यादा खराब बताई जाती है। उन दोनों यात्रियों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस व स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को एक बस यात्रियों को लेकर पुरुलिया से दीघा के लिए रवाना हुयी थी। रविवार की भोर के समय वह बस नारायणगढ़ थाना इलाके के मकरामपुर के समीप अचानक अनियंत्रित होकर एनएच 60 के किनारे पलट गयी। जिसके कारण बस के यात्रियों में 12 लोग घायल हो गये। जिनमें से 2 की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें पहले मकरामपुर स्वास्थय केंद्र ले जाया गया लेकिन बाद में दोनों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवत बस की गति अपेक्षाकृत तेज होने के कारण ही दुर्घटना घटी। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रही है केंद्र सरकार : ममता

राज्य का बकाया जारी नहीं किया जा रहा है सन्मार्ग संवाददाता मालदह : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आगे पढ़ें »

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

ऊपर