गोकुलपुर में बंदुक की नोक पर प्रमोटर के घर पर हुयी चोरी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के अंर्तगत आने वाले गोकुलपुर इलाके में शनिवार की शाम का एक प्रमोटर के घर में बंदुक की नोक पर चोरी हो गयी। घटना के कारण इलाके में आतंक फैल गया है। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने जाकर परिवार वालों से बातचीत की और अभियुक्तों की तलाश में जुट गयी है। पता चला कि शनिवार की शाम को गोकुलपुर में रहने वाले पेशे से प्रमोटर स्वपन मुखर्जी उर्फ मिठू अपने घर पर ही थे उनकी पत्नी अपने बच्चे को पढ़ा रही थी। उसने बताया कि तीन लोग आये और उनके पति का नाम लेकर बुलाने लगे वह लोग हिंदी में स्वपन मुखर्जी के बारे में पूछने पर स्वपन का बेटा बाहर आया। उन्होंने उससे कहा कि स्वपन को बुला दो और जैसे ही स्वपन को बेटा घर के अंदर घुसा उसके पीछे पीछे तीनों अभियुक्त भी घुस गये और बंदुक दिखा कर स्वपन व उसके बेटे को रस्सी से बांध दिया। दूसरा अभियुक्त घर की महिलाओं को गन प्वायंट पर लेकर खड़ा हो गया। उसके बाद अभियुक्तों ने घर की अलमारी से तकरीबन 20 तोला सोने के गहने एंव रुपये लेकर फरार हो गये। पता चला कि वह लोग मोटर सायकिल से आये थे लेकिन भागते समय उनमें से एक की बंदुक और रुपयों वाला बैग गिर गया। अभियुक्तों के वहां से जाने के बाद खड़गपुर लोकल थाने को सूचित किया गया। जिससे पुलिस स्वपन मुखर्जी के घर पहुंची और परिवार वालों से विस्तारित रुप से बातचीत की व बंदूक और बैग अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार खड़गपुुर लोकल थाने की पुलिस विभिन्न स्थानों पर तलाशी चलाकर दो गोकुलपुर और रजोग्राम से दो मोटर सायकिलें बरामद की हैं। पुलिस जोर शोर से अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर