हालीशहर से ड्रम भर्ती बम बरामद

हालीशहर : बीजपुर थाना अंतर्गत हालीशहर के चौमाथा बाजार इलाके से रविवार की देर रात एक नीले रंग के ड्रम से 20 बम बरामद किए गए। बताया गया है कि अचानक इलाके में नीले रंग के उस ड्रम को देखकर व्यवसायियों को संदेह हुआ। उन्होंने ड्रम को हिला-डुलाकर देखा तो उसमें टिफिन नुमा चीज के बजने की आवाज आ रही थी। इस पर ही उन्हें संदेह हुआ उन्होंने बीजपुर थाने की पुलिस को खबर दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर ड्रम से 20 बरामद किए ।यह सभी बम शक्तिशाली बताए जा रहे हैं। किस उद्देश्य से बाजार इलाके में बम रखा गया था पुलिस इसकी छानबीन शुरू कर दी है ।वहीं घटना को लेकर व्यवसाइयों में भारी आतंक बना हुआ है। व्यवसाइयों का कहना है कि समाजविरोधियों ने किसी गलत मंशा से ही वहां बमों को रखा था। अगर यह भी विस्फोट करता तो कईयों की जान जा सकती थी। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगालने शुरू किए हैं ताकि अभियुक्त तक पहुंचा जा सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल ही उनकी सरकार गिर गयी थी, किसी प्रकार बची

- बंगाल का बकाया रुपया नहीं दिया तो होगा आंदोलन - ममता बर्दवान : कल उनकी सरकार गिर गई थी। कुछ लोगों को फोन कर उनसे आगे पढ़ें »

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

ऊपर