आज तृणमूल की अहम बैठक, ममता देंगी निर्देश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इसी साल राज्य में पंचायत चुनाव होना है। तृणमूल कांग्रेस लगातार कह रही है कि जब भी चुनाव की घोषणा हो, पार्टी इसके लिए तैयार है। अब नये साल में तृणमूल कांग्रेस अहम रणनीति के साथ मैदान में उतरने जा रही है। चुनाव को ध्यान में रखकर कई दिशा निर्देशाें की घोषणा हो सकती है। आज साेमवार को तृणमूल कांग्रेस की नजरूल मंच की बैठक से पार्टी सुप्रीमो व सीएम ममता बनर्जी कई दिशा निर्देश दे सकती है जो कि बेहद ही अहम होगा। रविवार को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि सोमवार की बैठक पार्टी के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। 3500 से करीब पार्टी से जुड़े जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। इस बैठक से हमलोगों की नेत्री ममता बनर्जी निश्चित रूप से निर्देशिका देंगी जिन्हें हम सभी को मानते हुए आगे बढ़ना है।
कई कार्यक्रमों की हो सकती है घोषणा
पार्टी सांसदों, विधायकों और पंचायत स्तर पर पार्टी का नेतृत्व कर रहे जनप्रतिनिधियों को बैठक में बुलाया गया है। कई कार्यक्रमों की इस बैठक से घोषणा हो सकती है। विभिन्न मुद्दों पर जोर दिया जा सकता है तथा जनप्रतिनिधियों को कई जिम्मेदारी मिल सकती है। इसके साथ ही बंगाल का और विकास, केंद्र की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ समग्र अभियान, बंगाल के कई योजनाओं पर केंद्र द्वारा फंड नहीं देने के मुद्दे को उठाना इत्यादि शामिल हो सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata News : बड़ाबाजार में ‘हीट स्ट्रोक’ से युवक की मौत

तीन दिनों से लापता था मृतक कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड में एक युवक की कथित तौर पर हीट स्ट्रोक से मौत हो गयी। आगे पढ़ें »

ऊपर