अनुब्रत मामले की सुनवायी चार सप्ताह के लिए टली

Fallback Image

नयी दिल्ली : बीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल के मामले की सुनवायी फिर चार सप्ताह के लिए टल गई। इस मामले की सुनवायी करीब एक घंटे तक हुई और अनुुब्रत मंडल की तरफ से एडवोकेट कपिल सिब्बल ने पैरवी की। इसमें दिल्ली की राउस एवेन्यू अदालत के न्यायिक अधिकार पर सवाल उठाया गया है। यहां गौरतलब है कि इसी अदालत में अनुब्रत को दिल्ली लाने के लिए ईडी ने मामला दायर कर रखा है। ‌एडवोकेट सिब्बल ने सवाल उठाया कि मामला कोलकाता का है और उसमें पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया जा रहा है। पीएमएलए से संबंधित मामले में अनुब्रत मंडल को दिल्ली नहीं बुलाया जा सकता है, एनफोर्समेंट का यह केस, इंफॉर्मेशन रिपोर्ट या ईसीआईआर कोलकाता में किया गया है। यदि वित्तीय गबन या भूमि, मकान, वित्तीय लेनदेन के सभी आरोप बंगाल से हैं, तो अनुब्रत को दिल्ली लाने का अनुरोध क्यों ? वहीं ईडी के वकील ने जवाब में कहा कि उन्होंने इस भ्रष्टाचार के पैसे से गाजियाबाद में जमीन और दिल्ली के चितरंजन पार्क में एक फ्लैट खरीदा है। जज ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद चार सप्ताह तक के लिए सुनवायी टाल दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भाजपा के नेता उपयोगिता प्रमाणपत्र पर झूठ फैला रहे हैं : ममता

हरिश्चंद्रपुर : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर केंद्रीय परियोजनाओं के लिए राज्य सरकार द्वारा उपयोगिता प्रमाण पत्र आगे पढ़ें »

ऊपर