अनुब्रत मामले की सुनवायी चार सप्ताह के लिए टली

नयी दिल्ली : बीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल के मामले की सुनवायी फिर चार सप्ताह के लिए टल गई। इस मामले की सुनवायी करीब एक घंटे तक हुई और अनुुब्रत मंडल की तरफ से एडवोकेट कपिल सिब्बल ने पैरवी की। इसमें दिल्ली की राउस एवेन्यू अदालत के न्यायिक अधिकार पर सवाल उठाया गया है। यहां गौरतलब है कि इसी अदालत में अनुब्रत को दिल्ली लाने के लिए ईडी ने मामला दायर कर रखा है। ‌एडवोकेट सिब्बल ने सवाल उठाया कि मामला कोलकाता का है और उसमें पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया जा रहा है। पीएमएलए से संबंधित मामले में अनुब्रत मंडल को दिल्ली नहीं बुलाया जा सकता है, एनफोर्समेंट का यह केस, इंफॉर्मेशन रिपोर्ट या ईसीआईआर कोलकाता में किया गया है। यदि वित्तीय गबन या भूमि, मकान, वित्तीय लेनदेन के सभी आरोप बंगाल से हैं, तो अनुब्रत को दिल्ली लाने का अनुरोध क्यों ? वहीं ईडी के वकील ने जवाब में कहा कि उन्होंने इस भ्रष्टाचार के पैसे से गाजियाबाद में जमीन और दिल्ली के चितरंजन पार्क में एक फ्लैट खरीदा है। जज ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद चार सप्ताह तक के लिए सुनवायी टाल दी।

Visited 61 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर