आगे के मैचों में गेंदबाजों के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं राहुल : गौतम गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिक्रेट टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने उम्मीद जतायी है कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आगे के मैचों में भी अपनी फॉर्म को जारी रखेंगे। गौतम गंभीर ने कहा, जब राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में अर्धशतक लगाया, हर कोई दीवाना हो रहा था। वह शायद इस विश्व कप में आगे के मैचों में गेंदबाजों के लिए सिरदर्द साबित होने वाले हैं। एक खराब पारी आपको एक बुरा खिलाड़ी नहीं बनाती है, न ही यह आपको एक महान खिलाड़ी बनाती है। आपको शायद अधिक संतुलित होने की आवश्यकता है। आपको उन्हें समय देना होगा और फिर उस एक ओवर पॉइंट शॉट ने शायद सब कुछ बदल दिया। गंभीर ने कहा, ‘वह फॉर्म में वापस आ गए हैं और वह हमेशा फॉर्म में थे। हां, ऐसे समय होते हैं जब आप योगदान देना चाहते हैं, आप जानते हैं कि यह विश्व कप है और पूरी दुनिया आपको देख रही है। अगर आपके पास सबसे अच्छी शुरुआत नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक खराब खिलाड़ी हैं। अगर भारत को विश्व कप जीतना है, तो केएल राहुल, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, इन तीनों को हार्दिक पांड्या के साथ काम करना होगा, जो एक एक्स-फैक्टर हैं। इसलिए, हाँ, वह वापस फॉर्म में है और उम्मीद है कि वह इस फॉर्म को जारी रखेंगे। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने भी केएल राहुल के फॉर्म पर बात की। बांगर ने कहा, देखिए, केएल राहुल लंबे समय से साथ हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में 2014/15 में पदार्पण किया। मैं उस समय उस दौरे का हिस्सा था। उनके पास एक विशेष क्षमता है। उन्होंने अपने दूसरे मैच में 100 रन बनाए। इसलिए, हम सभी जानते थे कि वह एक विशेष खिलाड़ी है, जो लंबे समय तक भारत की सेवा करने वाला है। उनकी तकनीक जबरदस्त है, और ऐसे समय में जब आपके खराब स्कोर होते हैं, आपको निश्चित रूप से अपने साथियों के समर्थन की आवश्यकता होती है। बांग्लादेश के खिलाफ उनकी पारी वास्तव में विशेष थी। जिस तरह से उन्होंने शुरुआती गेंदों को छोड़ा, उसका मतलब था कि वह जल्दी नहीं कर रहे थे और इससे उनको पारी संवारने में मदद मिली।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उलूबेड़िया में छात्रों से भरी पूलकार हुई दुर्घटनाग्रस्त, वाहन काटकर बच्चे को निकाला गया

  हावड़ा : स्कूल की तरफ जा रही बच्चों से भरी पूलकार भयावह दुर्घटना का ‌शिकार हो गयी। घटना उलूबेड़िया थानांतर्गत कुशबेडिया इलाके की है। आगे पढ़ें »

बी. गार्डन में तालाब में नवजात का शव मिला

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : बी. गार्डन थानांतर्गत बाकसाड़ा इलाके में तालाब से नवजात का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। जानकारी आगे पढ़ें »

ऊपर