नौकरी प्रार्थियों के समर्थन में वाममोर्चा ने कोलकाता में निकाला जुलूस

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शुक्रवार को वाममोर्चा ने नौकरी प्रार्थियों के समर्थन में कोलकाता में जुलूस निकाला। एसएससी पास करने वाले उम्मीदवार पिछले 600 दिनों से नौकरी की मांग पर मध्य कोलकाता में मेयो रोड पर महात्मा गांधी की मूर्ति के पास धरना दे रहे हैं। वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बोस ने इस दिन चौरंगी से गांधी मूर्ति तक जुलूस का नेतृत्व किया। रैली में विभिन्न वाम पार्टियों के नेता व समर्थक शामिल हुए। ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वुमेन्स एसोसिएशन की प्रदेश अध्यक्ष अंजू कर ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा उम्मीदवारों को जल्द से जल्द नौकरी दी जानी चाहिये। जुलूस में शामिल एसएफआई कोलकाता डिस्ट्रिक्ट कमेटी के सदस्य ने कहा कि योग्य उम्मीदवारों को नौकरी देने के साथ ही राज्य सरकार द्वारा की गयी नियुक्तियों में पारदर्शिता की अत्यंत आवश्यकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर