नौकरी प्रार्थियों के समर्थन में वाममोर्चा ने कोलकाता में निकाला जुलूस

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शुक्रवार को वाममोर्चा ने नौकरी प्रार्थियों के समर्थन में कोलकाता में जुलूस निकाला। एसएससी पास करने वाले उम्मीदवार पिछले 600 दिनों से नौकरी की मांग पर मध्य कोलकाता में मेयो रोड पर महात्मा गांधी की मूर्ति के पास धरना दे रहे हैं। वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बोस ने इस दिन चौरंगी से गांधी मूर्ति तक जुलूस का नेतृत्व किया। रैली में विभिन्न वाम पार्टियों के नेता व समर्थक शामिल हुए। ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वुमेन्स एसोसिएशन की प्रदेश अध्यक्ष अंजू कर ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा उम्मीदवारों को जल्द से जल्द नौकरी दी जानी चाहिये। जुलूस में शामिल एसएफआई कोलकाता डिस्ट्रिक्ट कमेटी के सदस्य ने कहा कि योग्य उम्मीदवारों को नौकरी देने के साथ ही राज्य सरकार द्वारा की गयी नियुक्तियों में पारदर्शिता की अत्यंत आवश्यकता है।

Visited 66 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Airport आज रहेगा बंद !

कोलकाता : आज मंगलवार को भी कोलकाता एयरपोर्ट का रन वे आधे घंटे के लिए बंद रहेगा। मेट्रो रेलवे को बारासात मेट्रो लाइन का ड्रोन आगे पढ़ें »

Apple पर EU ने लगाया 2 अरब डॉलर का जुर्माना, जानें कारण

लंदनः यूरोपीय संघ ने एप्पल के खिलाफ लगभग दो अरब अमेरिकी डॉलर का प्रतिस्पर्धारोधी जुर्माना लगाया। अमेरिकी कंपनी पर दूसरे प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अपनी संगीत स्ट्रीमिंग आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!