बंगालः स्कूल में प्रेमी को बुलाकर खुलेआम चुंबन लेना छात्रा को पड़ा महंगा!

-स्कूल प्रबंधन समिति ने छात्रा को क्लास में आने से किया मना
घाटाल : स्कूल परिसर में खुलेआम सबके सामने अपने प्रेमी का चुंबन लेना एक छात्रा को काफी महंगा पड़ गया। इस घटना से नाराज होकर स्कूल प्रबंधन समिति ने अब उस छात्रा को क्लास में आने से मना कर दिया है। यह अजीबोगरीब घटना पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत घाटाल ब्लाक के रत्नेश्वरबाटी उच्च माध्यमिक स्कूल में घटित हुयी है। प्रेमी का चुंबन लेने वाली छात्रा इस स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ती है। जबकि उसका प्रेमी इस स्कूल का छात्र नहीं है।
घटना के बारे में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को दोपहर स्कूल में भोजनावकाश के दौरान उस छात्रा ने मोबाइल फोन से संपर्क कर अपने प्रेमी को स्कूल में बुला लिया तथा सबके सामने अपने प्रेमी का आलिंगन कर उसका चुंबन लिया। घटना से अवाक स्कूल की दूसरी छात्राओं ने इसकी जानकारी शिक्षकों को दी। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन समिति की ओर से उस छात्रा के अभिभावकों को विद्यालय में बुलाया गया। जहां अभिभावक और शिक्षकों के सामने उस छात्रा ने अपने प्रेम सम्बंध को स्वीकार किया, लेकिन इस घटना से नाराज स्कूल प्रबंधन समिति ने उस छात्रा को दोबारा क्लास में आने से मना कर दिया है। केवल उच्च माध्यमिक की टेस्ट परीक्षा के लिए छात्रा को स्कूल में आने की स्वीकृति दी गयी है जबकि उसे क्लास में बैठने से वंचित कर दिया गया है। स्कूल के शिक्षकों का कहना है कि किसी के साथ प्रेम करना कोई गलत नहीं है, लेकिन स्कूल परिसर में प्रेमी को बुलाकर सबके सामने आलिंगन कर चुंबन लेना एक अशोभनीय हरकत है। इसकी वजह से स्कूल का माहौल खराब होने की संभावना है। जिसकी वजह से उस छात्रा को क्लास में आने से मना किया गया है ताकि कोई विद्यार्थी दोबारा इस प्रकार का अशोभनीय हरकत स्कूल में न कर सके। स्थानीय कई अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन समिति के इस फैसले को सही ठहराया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चलती ट्रेन से गिरकर युवक मरा

बारासात : सियालदह-बनगांव शाखा के बामनगाछी स्टेशन के निकट डाउन ट्रेन में चढ़े एक युवक की चलती ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी। सोमवार की आगे पढ़ें »

उलूबेड़िया में छात्रों से भरी पूलकार हुई दुर्घटनाग्रस्त, वाहन काटकर बच्चे को निकाला गया

  हावड़ा : स्कूल की तरफ जा रही बच्चों से भरी पूलकार भयावह दुर्घटना का ‌शिकार हो गयी। घटना उलूबेड़िया थानांतर्गत कुशबेडिया इलाके की है। आगे पढ़ें »

ऊपर