होटल के कमरे में दूसरी महिला संग पकड़ा गया पति, देखते ही पत्नी ने चप्पल से पीटा

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में किसी अन्य महिला के साथ होटल में रोमांस करना शादीशुदा शख्स को भारी पड़ गया। दरअसल, जब बंद कमरे में शख्स महिला के साथ रोमांस कर रहा था तो अचानक से उसकी पत्नी वहां आ धमकी। पति को किसी दूसरी औरत के साथ देखते ही वह बौखला गई और चप्पल उतारकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।
पत्नी ने पति के साथ-साथ उस महिला को भी चप्पल के पीटा। मामला दिल्ली गेट इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, देवरी रोड के रहने वाला दिनेश अस्पताल में नौकरी करता है। उसकी पत्नी नीलम ने आरोप लगाया कि दिनेश का अवैध संबंध एक महिला के साथ है। जब इस बात की भनक उसे लगी तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बात से परेशान होकर नीलम मायके जाकर रहने लगी। सोमवार को उसे पता चला कि दिनेश उस महिला के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में है। नीलम अपने भाई के साथ तुरंत होटल पहुंची। जैसे ही वह कमरे में गई तो देखा कि दिनेश दूसरी महिला के साथ था। गुस्से में नीलम ने चप्पल से उसकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही दूसरी महिला को भी चप्पल से पीटा।
इस दौरान दिनेश पत्नी नीलम से माफी मांगता रहा। इस पूरी घटना का नीलम के भाई ने वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिनेश पत्नी से बार-बार माफी मांग रहा है। दिनेश कह रहा है, ”गलती हो गई। दोबारा ऐसा नहीं होगा। बस इस बार माफ कर दो।” वहीं दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांग रही है। रोते हुए महिला कह रही है, ”आगे से ऐसा नहीं होगा। माफ कर दो।” बताया जा रहा है कि होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली, फौरन एक टीम मौके पर पहुंची। दिनेश और उस महिला को थाने ले गई।
नीलम ने पुलिस को बताया कि दिनेश के अवैध संबंधों के कारण वह मायके में रह रही है। मंगलवार को उसने पति दिनेश को जब किसी और महिला के साथ रोमांस करते होटल में पकड़ा तो पहले तो वह महिला उसे ही धमकाने लगी। कहा कि वह नीलम और उसके भाइयों को झूठे केस में फंसा देगी। यह बात सुनते ही नीलम को गुस्सा आ गया और उसने पति दिनेश और महिला को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। साथ ही नीलम के भाई ने इसका वीडियो भी बनाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज षष्ठी व कल सप्तमी में बारिश की संभावना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज व कल बारिश होने की संभावना है। षष्ठी के साथ ही सप्तमी और अष्टमी को कुछ समय तक मौसम विभाग ने आगे पढ़ें »

नवरात्रि में करें ये अचूक टोटके, मां दुर्गा की कृपा से घर में आएगी सुख-समृद्धि

कोलकाता : शक्ति पूजा और उपासना का पावन पर्व शारदीय नवरात्रि शुरू हो चुका है। नवरात्रि के ये पावन 9 दिन बहुत ही शुभ माने आगे पढ़ें »

ऊपर