पति और ससुर को अपने वश में करने के लिए बहू करती थी यह घिनौना काम, सास ने किया…

नई दिल्लीः शादी के बाद जब लड़की ससुराल जाती है तो वह चाहती है कि हर कोई उसे अपना लें। इसके लिए वह हजारों जतन करती हैं। उनके लिए बढ़िया खाना बनाने से लेकर उनकी हर बात को मानती हैं। इसमें कोई बुराई भी नहीं है। लेकिन जब औरत अपने घर वालों को अपने वश में करना चाहे तो इससे रिश्ते खराब होने लगते है। कुछ ऐसा ही किया इस औरत ने, जिसने अपने पति और ससुर को वश में करने के लिए उनके खाने में अपना यूरिन मिला दिया और जब उसकी घिनौनी हरकत खुलासा हुआ तो उसने अपने ससुर पर ही दुष्कर्म करने का आरोप लगा दिया। आइए आज आपको बताते हैं इस घटना के बारे में…

क्या है पूरा मामला 
यह घटना 3-4 साल पहले मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हुई थी। जब पूजा (परिवर्तित नाम) की औरत ने अपने पति और अपने ससुर को वश में करने के लिए उनकी चाय में यूरिन मिलाना शुरू कर दिया। महिला का दावा था कि उसमें दैवीय शक्ति हैं, इसलिए वह अपने पति से अपने पांव भी दबवाती थी और बर्तन भी साफ करवाती थी। लेकिन जब उसके साथ-ससुर ने बेटे पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई तो बहू ने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा 
सास ने अपनी बहू के खिलाफ मई 2019 मामला करवाया था, इसके बाद पति और ससुर की मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया कि उनके खाने में कोई तरल पदार्थ मिलाकर दिया जाता है, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ रही हैय़ इसके बाद जब सास ने अपनी बहू पर नजर रखी तो पता चला की बहू चाय में अपना पेशाब मिलाकर देती है। यह टोटका वह अपने ससुर और पति को वश में करने के लिए किया करती थी।

ससुर पर ही लगाया दुष्कर्म का आरोप 
जब पूजा का भंडाफोड़ हुआ तो उसने अपने ससुर पर ही आरोप लगा दिया और कहने लगी कि उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखता है और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश भी की। इतना ही नहीं उसने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति उसकी मां पर बुरी नजर रखता है। लेकिन जब पूजा की दाल नहीं गली तो वह घर का सारा कीमती सामान लेकर फरार हो गई।

To control her husband and father-in-law, the daughter-in-law used to do this disgusting thing, the mother-in-law did it…

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर