सोनिया गांधी से मिला निष्पक्ष चुनाव का भरोसा, कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में शशि थरूर उतरेंगे

नई दिल्लीः कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने के अनुमानों के बीच कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सोमवार को सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस दौरान सोनिया गांधी ने उनसे स्पष्ट कर दिया है कि यह पूरी तरह से जेनुइन चुनाव होंगे। जिस किसी को भी अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ना है वह मैदान में उतर सकता है। सिर्फ इतना ही नहीं, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि इस दौरान पूरी तरह से पारदर्शिता और निष्पक्षता भी बरती जाएगी। माना जा रहा है कि इसके बाद थरूर कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में उतरने को तैयार हैं।

थरूर ने उठाए थे सवाल
गौरतलब है कि इससे कुछ दिन पहले ही थरूर ने अध्यक्ष पद के चुनाव में पारदर्शिता और निष्पक्षता को लेकर सवाल उठाए थे। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक शशि थरूर से मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने उन्हें आश्वस्त किया है कि चुनाव पूरी तरह से पारदर्शी और निष्पक्ष होंगे। माना जा रहा है सोनिया से आश्वासन मिलने के बाद थरूर कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। थरूर का पक्ष जानने के लिए संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। इससे पहले कांग्रेस कह चुकी थी कि पार्टी अध्यक्ष पद के लिए कोई भी दावेदारी कर सकता है। हालांकि इसके लिए उसे कम से कम 10 डेलीगेट्स का समर्थन चाहिए होगा।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे से झूलकर की खुदकुशी

पुरुलिया : पाड़ा थाना क्षेत्र के दुबड़ा जंगल में प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। उनके नाम मिलन कैवर्त्य और आगे पढ़ें »

हिन्दू महासभा के नेता को अपमानित करने का आरोप, कसबा में की शिकायत

बापू को असुर के रूप में दिखाये जाने का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रूबी पार्क में हिन्दू महासभा के पूजा पंडाल में महात्मा गांधी को आगे पढ़ें »

ऊपर