आयुष्मान की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, यहां देखें ट्रेलर

मुंबईः बॉलीवुड की मोस्ट अवेटड फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। बाकि फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी आयुष्मान कॉमेडी के साथ-साथ ज्ञान की बात भी कर रहे हैं। ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर हंसी के फुव्वारों से भरपूर है। आयुष्मान की ये फिल्म भी हमेशा की तरह कॉमेडी के साथ-साथ समाजिक परिस्थितियों को दिखाती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के अपोजिट में रकुल प्रीत सिंह नजर आ रही हैं। ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना एक गायनेकोलॉजिस्ट का रोल प्ले करते दिख रहे हैं।

खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे

आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है। 2.56 मिनट के फिल्म का ये ट्रेलर वीडियो आपको पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर सकता है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऑर्थो डॉक्टर बनना चाहते थे, लेकिन बन जाते हैं एक गायनोलॉजिस्ट… एक मेल गायनेकोलॉजिस्ट होने की वजह से बहुत से लोग उनसे इलाज करवाने से मना कर देते हैं। इतना ही नहीं ट्रेलर में एक शख्स अपनी बीवी की डिलीवरी के दौरान उन्हें पीट भी देता है।

साथ ही है एक मेसेज भी

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है एक मेल गायनेकोलॉजिस्ट होने की वजह से उन्हें अपने प्रोफेशन में कितना स्ट्रगल करना पड़ता है। यहां तक की बहुत से लोग उनका बार-बार मजाक भी उड़ाते दिख रहे हैं। वहीं फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी एक लेडी डॉक्टर के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में आयुष्मान के डायलॉग्स भी काफी जबरदस्त हैं, जिन्हें सुन आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे।

शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के बीच की शानदार रोमांटिक कैमिस्ट्री को भी दिखाया गया है। विनीत जैन के प्रोडक्शन में बन रही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ अगले महीने 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर