बड़ी खबर: बिहार में राजद नेता सुनील राय हुए अगवा

बिहार : बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि उन्होने राजद नेता सुनील राय को अगवा कर लिया है। सूत्रो के अनुसार, स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने हथियार के दम पर सुनील राय को बेगुसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति इलाके में साढ़ा पंचायत के साढ़ा गांव से अगवा किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सूत्रो के अनुसार स्कॉर्पियो सवार हथियारबंद अपहरणकर्ताओं ने पहले राजद नेता को फोन कर उनके घर से बाहर बुलाया। उसके बाद आरोपियों ने उन्हें जबरन गाड़ी में बिठा लिया। फिर आरोपी वहां से फरार हो गए। हंगामा होने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित के परिवार के आधार पर मामला दर्ज किया है। अपहृत सुनील राय के पिता रामविलास राय ने बताया कि सुबह में सुनील राय को फोन कर घर से बाहर बुलाया गया और उन्हें गाड़ी में हथियार के बल पर अगवा कर लिया और निकल गए। बताया जा रहा है कि, अपहृत सुनिल राय का मोबाइल बाजार समिति के मेन गेट पर फेंका हुआ मिला है। नेता सुनील राय के अपहरण की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस छान-बिन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर