बीजेपी बांट रही, हम जोड़ रहे: राहुल गांधी

नई दिल्ली: आगामी गुजरात चुनावों को लेकर राहुल गांधी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि गुजरात में बीजेपी के खिलाफ लोगों में बड़े स्तर पर एंटी इनकंबेंसी है और आम आदमी पार्टी विज्ञापनों के आधार पर बज बना रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि चुनावों में कांग्रेस की जीत होगी। एक चर्चा में राहुल गांधी ने कहा कि ‘हम गुजरात में एक मजबूत पार्टी के रूप में हैं।’ राहुल गांधी ने यह बात भारत जोड़ो यात्रा के दौरान तेलंगाना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और जीतेगी भी। वहीं आम आदमी पार्टी के सावल पर उन्होंने कहा, ‘आम आदमी पार्टी केवल हवा में है, उनके पास ग्राउंड पर कुछ नहीं है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘वहां बहुत ज्यादा एंटी इनकंबेंसी है। मीडिया ने आम आदमी पार्टी के दिए हुए विज्ञापनों से बज बनाया हुआ है। कांग्रेस पार्टी एक मजबूत पार्टी है और गुजरात चुनाव में जीत भी दर्ज करेगी।’

राहुल ने कहा, देश में दो विचारधाराओं के बीच जंग जारी है। एक जो कि देश को बांटने की राजनीति कर रही है और दूसरी देश को एकजुट करने की कोशिश कर रही है। इन दोनों के बीच की लाइन बिलकुल क्लियर हैं। यह जरूरी है कि विपक्ष को एक साथ मिलकर काम करना होगा ताकि आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा को हराया जा सके।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘बीजेपी को आप सामान्य तौर पर देखेंगे तो यह एक राजनीतिक पार्टी है। यह इस पार्टी को देखने का सतही तरीका है। बीजेपी दरअसल एक बहुत स्ट्रॉन्ग इमोशन है जो कि बीजेपी और आरएसएस के लीडरशिप में दिखाई देती है। इसे गौर से देखा जाए तो यह इमोशन नफरत फैलाने वाली है। वह बस नफरत की विचारधारा का प्रचार करते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में 55% तक पुरुष हैं इनफर्टिलिटी के शिकार : डॉ. दस्तीदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर समेत देश भर में मेल इनफर्टिलिटी के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। कोलकाता में लगभग 55% तक पुरुष इनफर्टिलिटी के आगे पढ़ें »

अब डेढ़ मिनट के अंतराल पर छूटेगी कोलकाता मेट्रो

मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी वाईफाई की सुविधा नार्थ-साउथ मेट्रो में बदले जा रहे हैं सिग्नलिंग सिस्टम इसके लिए पहले ही बुलाए जा चुके हैं टेंडर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर