बीजेपी बांट रही, हम जोड़ रहे: राहुल गांधी

नई दिल्ली: आगामी गुजरात चुनावों को लेकर राहुल गांधी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि गुजरात में बीजेपी के खिलाफ लोगों में बड़े स्तर पर एंटी इनकंबेंसी है और आम आदमी पार्टी विज्ञापनों के आधार पर बज बना रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि चुनावों में कांग्रेस की जीत होगी। एक चर्चा में राहुल गांधी ने कहा कि ‘हम गुजरात में एक मजबूत पार्टी के रूप में हैं।’ राहुल गांधी ने यह बात भारत जोड़ो यात्रा के दौरान तेलंगाना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और जीतेगी भी। वहीं आम आदमी पार्टी के सावल पर उन्होंने कहा, ‘आम आदमी पार्टी केवल हवा में है, उनके पास ग्राउंड पर कुछ नहीं है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘वहां बहुत ज्यादा एंटी इनकंबेंसी है। मीडिया ने आम आदमी पार्टी के दिए हुए विज्ञापनों से बज बनाया हुआ है। कांग्रेस पार्टी एक मजबूत पार्टी है और गुजरात चुनाव में जीत भी दर्ज करेगी।’

राहुल ने कहा, देश में दो विचारधाराओं के बीच जंग जारी है। एक जो कि देश को बांटने की राजनीति कर रही है और दूसरी देश को एकजुट करने की कोशिश कर रही है। इन दोनों के बीच की लाइन बिलकुल क्लियर हैं। यह जरूरी है कि विपक्ष को एक साथ मिलकर काम करना होगा ताकि आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा को हराया जा सके।

राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘बीजेपी को आप सामान्य तौर पर देखेंगे तो यह एक राजनीतिक पार्टी है। यह इस पार्टी को देखने का सतही तरीका है। बीजेपी दरअसल एक बहुत स्ट्रॉन्ग इमोशन है जो कि बीजेपी और आरएसएस के लीडरशिप में दिखाई देती है। इसे गौर से देखा जाए तो यह इमोशन नफरत फैलाने वाली है। वह बस नफरत की विचारधारा का प्रचार करते हैं।’

Visited 56 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

3300 किलो ड्रग्स जब्त…2000 करोड़ कीमत..पाकिस्तान से कनेक्शन, गुजरात में पकड़ी गई सबसे बड़ी खेप

अहमदाबाद: बॉर्डर पार से होने वाली ड्रग्स तस्करी को रोकने के लिए गुजरात में नौसेना ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भारतीय नौसेना ने आगे पढ़ें »

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर