सुकांत मजूमदार ने फिर कही डण्डा मारने की बात

सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : एक बार फिर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने डण्डा मारकर ठण्डा करने की बात कही। गत रविवार को पूर्व मिदनापुर के नंदकुमार में भाजपा के कर्मी सम्मेलन मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुकांत मजूमदार ने कहा कि बड़े डण्डे अपने पास रखें। तृणमूल का कोई अगर कुछ और करने की सोचे, यहां तृणमूल का जो शेख सुफियान है, वे लोग अगर कुछ करते हैं, तो पहले डण्डे से हम ऐसे लोगों को सीधा कर देंगे। उनकी सलाह है कि बाद में कार्यकर्ता उन्हें बतायें कि कोर्स पूरा हो गया है। सुकांत ने सभा मंच से पुलिस को भी चेतावनी दी। यहां उल्लेखनीय है कि इससे पहले बर्दवान में विजया सम्मिलनी के मंच से सुकांत मजूमदार ने कहा था, ‘अब और धमक-चमक देखने को हम तैयार नहीं हैं। मां पर हमला होने पर हम हथियार उठाने को बाध्य होंगे।’ उन्होंने कहा कि किसी को आंखे दिखाने पर, धमकाने या चमकाने पर हम और केवल देखकर नहीं रह सकते हैं। तृणमूल कांग्रेस व प्रशासन से हम स्पष्ट तौर पर कहना चाहते हैं कि हम लोकतांत्रिक तरीके में विश्वास करते हैं। हम लोग शांतिप्रिय हैं, लेकिन आवश्यक होने पर हथियार उठाने से पीछे नहीं हटते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर