वंदे भारत में सेल्फी लेने चढ़ा शख्स, लॉक हुए ऑटोमेटिक दरवाजे तो करना पड़ा 150 KM का सफर

नई दिल्लीः देश की सबसे प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस जहां से भी गुजरती है, लोग उसे जी भर के देखने लगते हैं। लोग ट्रेन के साथ सेल्फी लेने में भी खूब दिलचस्पी रखते हैं लेकिन यही दिलचस्पी एक शख्स के लिए भारी पड़ गई। इस शख्स को वंदे भारत के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में करीब 150 किलोमीटर का अनचाहा सफर करना पड़ा। हाल ही में सिकंदराबाद से विशाखापट्टनम के बीच देश की 8वीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू हुई थी।इसके एक दिन बाद जब ट्रेन राजमुंदरी स्टेशन पर आई तो एक शख्स ट्रेन में सेल्फी लेने के लिए चढ़ गया। इस दौरान ही अचानक ट्रेन के दरवाजे बंद हो हो गए और शख्स ट्रेन से निकलने की कोशिश में असफल रहा। ऐसे में सेल्फी के चक्कर में मुसीबत में फंसे शख्स ने टीटीई के पास पहुंचा। इस पर टीटीई ने कहा कि अब अगले स्टेशन विजयवाड़ा पर ही उतरना। बता दें कि राजमुंदरी से विजयवाड़ा की दूरी 150 किलोमीटर की है।

ऐसे में शख्स को न चाहते हुए भी ट्रेन में सफर करना पड़ा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि शख्स पर तगड़ा जुर्माना लगाया जा सकता था लेकिन वाल्टेयर डीआरएम अनूप सतपति ने बताया कि शख्स की पहले काउंसलिंग की गई और बाद में उसे बिना किसी जुर्माने के छोड़ दिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर