‘मेरा बाबू केक’ बेच रहा है…यहां अच्छे-बुरे हर रिश्ते के लिए…

भिवानी: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है, जो हमारे ध्यान को अपनी ओर आकर्षिक करता है। यह क्रिएटिविटी का जमाना है, और हर फील्ड में कुछ अलग और अनोखा करने, दिखाने की होड़ है। व्यवसायिक प्रतिष्ठान और दुकान भी इससे अछूते नहीं हैं। एमबीए चायवाला, इंजीनियर चायवाला, बीटेक चायवाली कुछ ऐसे ही उदाहरण हैं। कुछ दिनों पहले दिलजले ढाबा और बेवफा चायवाला भी काफी फेमस हुए थे। अब एक बेकरी शॉप के मेन्यू ने इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस शॉप में गर्लफ्रेंड केक, मेरा बाबू केक, पहला प्यार केक, एकतरफा प्यार केक, प्यार में धोखा केक, हरामी दोस्त केक, सिंगल के लिए केक, बॉयफ्रेंड केक नाम से बेकरी मिलती है। दुकान के बाहर लगी होर्डिंग में मेन्यू के साथ नीचे नोट लिखा है, ‘यहां पत्नी पीड़ित पति के लिए स्पेशल ऑफर मिलता है’। श्याम बेकरी नाम की यह दुकान हरियाणा के भिवानी के कृष्णा कॉलनी में पड़ती है, जिसके मालिक हैं मोहक मेहता, जो 30 वर्षीय युवा हैं और आगामी फरवरी में उनकी शादी होने वाली है

दुकान मालिक ने बताया, मेन्यू में क्यों रखे ऐसे नाम 
मोहक ने बताया कि वह एक बार कहीं घूमने गए थे, जहां उन्होंने ‘प्रेमी टी स्टॉल’ नाम की एक दुकान पर चाय पी थी। उस चायवाले के यहां भी कुछ ऐसा ही मेन्यू था, जिससे मोहक भी कुछ ऐसा करने के लिए प्रेरित हुए। उनका बेकरी का खानदानी धंधा है। उनकी एक दुकान करीब 50 वर्ष पुरानी है, जो उनके पिता चलाते हैं। मोहक ने बताया कि वह लॉकडाउन से पहले मुंबई में नौकरी करते थे। कोरोनाकाल में वह अपने गृह नगर भिवानी लौटे और श्याम बेकरी नाम से दुकान खोली। उन्होंने ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी बेकरी शॉप के मेन्यू को थोड़ा क्रिएटिव रूप दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

माध्यमिक से पहले समाप्त हो सकता है सत्र

कोलकाता : विधानसभा का बजट सत्र 8 फरवरी से शुरू होगा तथा 15 को बजट पेश होगा। जैसा कि 23 फरवरी से माध्यमिक की परीक्षा आगे पढ़ें »

ऊपर