गो फर्स्ट की फ्लाइट 54 पैसेंजर्स को छोड़कर उड़ गई

बेंगलुरुः बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गो फर्स्ट की फ्लाइट 54 पैसेंजर्स को छोड़कर रवाना हो गई। यह सभी लोग बस से प्लेन की तरफ आ रहे थे। जब एयरलाइन को अपनी गलती का पता चला तो एयरपोर्ट पर छूटे यात्रियों को चार घंटे बाद दूसरे विमान से दिल्ली भेजा गया। इस मामले में डीजीसीए ने रिपोर्ट मांगी है। उसके बाद एक्शन लिया जाएगा। यह घटना सोमवार सुबह करीब 5.45 बजे की है, जब यात्रियों को बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली गो फर्स्ट की फ्लाइट जी8-116 में सवार होना था। यात्रियों को विमान तक ले जाने के लिए कुल चार बस भेजी गई थीं। पहली दो बस आगे निकल गईं। यात्री सुमित कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया- हम तीसरी बस में थे। पहली, दूसरी और चौथी बस फ्लाइट तक पहुंच गईं। चौथी बस में मेरे दोस्त भी बैठे थे। उनमें से एक ने मुझे फोन किया और कहा कि विमान उड़ान भरने वाला है। मैं चिल्लाने लगा और ग्राउंड क्रू को बताने लगा कि विमान हमारे बिना जा रहा है। ग्राउंड स्टाफ को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने हमारे पास बोर्डिंग पास देखे, तो इस गड़बड़ी से एयरपोर्ट के अधिकारी हैरान रह गए। यात्री उनसे सवाल करने लगे। इसके बाद अधिकारियों ने यात्रियों को समझाने की कोशिश की और सभी को डिपार्चर एरिया से बाहर निकाला।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक से पहले समाप्त हो सकता है सत्र

कोलकाता : विधानसभा का बजट सत्र 8 फरवरी से शुरू होगा तथा 15 को बजट पेश होगा। जैसा कि 23 फरवरी से माध्यमिक की परीक्षा आगे पढ़ें »

ममता ने कहा, मुझे पता है क्या करना है

सन्मार्ग संवाददाता बर्दवान : विश्वभारती और राज्य सरकार के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। बोलपुर के बाद मुख्यमंत्री ने बर्दवान के मंच से विश्वभारती विश्वविद्यालय आगे पढ़ें »

ऊपर