बलिया में घने कोहरे के बीच ट्रक की चपेट में आया मोटर साइकिल, 2 की मौत

बलिया : बलिया जिले के उभांव क्षेत्र में घने कोहरे के बीच एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उभांव थाना क्षेत्र के नरला गांव के पास गोरखपुर-बलिया राजमार्ग पर सोमवार की रात घने कोहरे के बीच मोटर साइकिल ट्रक की चपेट में आ गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में अंकित (19), चन्दन (20) तथा अमर (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों घायलों को तत्काल बिल्थरा रोड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अंकित और चंदन को मृत घोषित कर दिया। अमर की स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उभांव के थाना प्रभारी राजीव मिश्रा ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया है। उन्होंने बताया कि तीनों युवक एक अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मोटर साइकिल से मालदह की तरफ से अपने घर लौट रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ब्लॉक-ब्लॉक में दुआरे सरकार परिसेवा कार्यक्रम, हावड़ा से शुरू करेंगी सीएम

हावड़ा : ब्लॉकों में दुआरे सरकार की परिसेवा फिर से शुरू होगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार 9 फरवरी को हावड़ा जिले से इस सेवा का आगे पढ़ें »

ऊपर