मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, गर्भगृह में भी पहुंचे योगी

यूपी : अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर का काम जोरों पर है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह अयोध्या पहुंचे। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में चल रहे भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य का निरीक्षण किया है। उन्होंने गर्भगृह का भी जायजा लिया। 2023 के आखिरी तक मूल गर्भगृह का निर्माण पूरा होने की उम्मीद है, जबकि जनवरी 2024 तक राम मंदिर में भगवान राम के विराजमान होने संभावनाएं हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सुबह अयोध्या पहुंचे। रामकथा पार्क हेली पैड पर उतरने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री के स्वागत में जिले के वरिष्ठ अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

योगी मंदिर के गर्भगृह में भी पहुंचे, जहां रामलला विराजमान होंगे। उन्होंने गर्भगृह में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। इसके अलावा मंदिर के निर्माण में लगे कारीगरों से भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की।

Visited 109 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, देश तोड़ने का लगाया आरोप

सक्ती: PM मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सक्ती में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर उसके गोवा के लोकसभा आगे पढ़ें »

ऊपर