एमसीडी चुनाव में टिकट न मिलने पर आप नेता टावर पर चढ़ा, लगाए ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली : दिल्ली में आज (रविवार को) एक आप नेता का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। आप नेता और पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन तब एक टावर पर चढ़ गया जब उसको आप ने एमसीडी चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट नहीं दिया। आप नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उसकी मौत हो गई तो उसके जिम्मेदार आतिशी-दुर्गेश होंगे। हालांकि, पूर्व पार्षद अब टावर से उतर गए हैं।
ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ा आप नेता
बता दें कि आप के पूर्व पार्षद शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास एक ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ गए, जो कथित तौर पर एमसीडी चुनाव के लिए टिकट नहीं दिए जाने से नाखुश थे। जिसके बाद स्थानीय लोग, पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।
पूर्व पार्षद ने आरोप लगाया है कि आप पार्टी पैसे लेकर टिकट बेच रही है। आप गुंडों-माफियाओं को टिकट दे रही हैं। 3 करोड़ में टिकट दिया गया था। वो नॉमिनेशन नहीं कर पाएं, इसके लिए भी साजिश रची गई।
आप नेताओं पर आरोप लगाते हुए पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन ने कहा कि उनको एमसीडी चुनाव में नामांकन करने से रोकने के लिए उनके ओरिजिनल दस्तावेज भी जमा करा लिए गए थे।
हालांकि, अब पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन के दस्तावेज उनको वापस कर दिए गए हैं और उसके बाद वो टावर से उतर आए हैं। पुलिसकर्मी ने टावर पर चढ़कर उनके दस्तावेज उनको पहुंचाए। हसीब-उल-हसन ने कहा है कि वो कल (सोमवार को) एमसीडी चुनाव के लिए पर्चा दाखिल करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर