छुट्टी पर गए कर्मचारी को किया फोन तो लगेगा 1 लाख जुर्माना

नई दिल्ली: ऑफिस के बाद भी, छुट्टी के दौरान भी अक्सर ऑफिस के फोन कॉल, ईमेल, व्हाट्सऐप चैट से आप परेशान रहते हैं तो ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। भारतीय टेक कंपनी ड्रीम 11 ने अपने कर्मचारियों के लिए जो पॉलिसी बनाई है, जिसे जानकर आप नाच उठेंगे। इस फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 ने अपने कर्मचारियों के लिए नई पॉलिसी बनाई है। इस पॉलिसी के मुताबिक छुट्टी पर गए किसी भी कर्मचारी को अगर ऑफिस का कोई भी एम्पलाई फोन , ईमेल , स्लैग या चैट के जरिए परेशान करता है तो उस कर्मचारी को 1 लाख रुपये का जुर्माना भरना होगा।
कंपनी का कहना है कि छुट्टी पर रहने के दौरान लोगों को ऑफिस के फोन कॉल और ईमेल से परेशान होना पड़ता है। ऑफिस के इन फोन और ईमेल के कारण वो अपनी छुट्टी में भी ठीक से न तो आराम कर पाता है और न ही मजे कर पाता है। कंपनी का कहना है कि लीव पर रहने वाले कर्मचारियों के लिए ये सबसे कष्टकारी होता है, जब उसे छुट्टी के दौरान ऑफिशियल ईमेल और कॉल को झेलना पड़ता है। इसी के कारण हमने ये पॉलिसी बनाई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर