नौकरी देने के नाम पर ठगी, हल्दिया नगरपालिका का पूर्व पार्षद गिरफ्तार

हल्दिया : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत दुर्गाचक थाना की पुलिस ने नौकरी देने के नाम पर ठगी करने के मामले में हल्दिया नगरपालिका के एक पूर्व पार्षद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम प्रशांत दास है। घटना के बारे में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जहांगीर हुसैन नामक एक युवक ने पूर्व पार्षद पर नौकरी देने का झांसा देकर ठगने का आरोप लगाया है। उस युवक का आरोप है कि पूर्व पार्षद प्रशांत दास ने उसे एक कंपनी में किसी बड़े पद पर नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। जिसके लिए उसने युवक से 4 लाख रुपये की मांग की। जिसके बाद युवक ने प्रशांत दास को कुछ रुपये दे भी दिए, लेकिन किसी बड़े पोस्ट पर नौकरी लगाने के बजाय उसे लेबर पोस्ट में काम लगा दिया गया। इस ठगी के बारे में पता चलते ही युवक ने पूर्व पार्षद के खिलाफ हल्दिया के दुर्गाचक थाना में एक शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद मामले की जांच पड़ताल के क्रम में पुलिस ने बुधवार की शाम को पूर्व पार्षद को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर