मां को अंतिम विदाई देते खूब रोई राखी सावंत, ये सेलेब्स पहुंचे

मुंबईः राखी सावंत की मां जया भेड़ा का कल यानी 28 जनवरी को निधन हो गया। वो काफी समय से मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में भर्ती थीं। राखी की मां को कैंसर और ब्रेन ट्यूमर था। कल राखी और उनके करीबी दोस्तों ने जया के निधन की पुष्टि की। राखी अंतिम समय में अपने मां के साथ ही थीं। उन्हें हॉस्पिटल के बाहर अपनी मां की बॉडी को बाहर ले जाते देखा गया। इस दौरान वो पूरी तरह बेसुध नजर आईं। राखी ने अपने सोशल मीडिया पर मां को याद करते हुए लिखा है, ‘आज मेरी मां का हाथ मेरे सर से उठ गया, अब मेरे पास खोने को कुछ नहीं बचा।’ आज राखी की मां का मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

राखी ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
राखी ने अपनी मां के साथ हॉस्पिटल की एक वीडियो शेयर उन्हें याद किया। राखी ने लिखा, आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया, अब मेरे पास खोने को कुछ नहीं है। मैं आपसे प्यार करती हूं मां, आपके बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा, मुझे गले कौन लगाएगा। अब मैं क्या करूं, कहां जाऊं। आई मिस यू आई। राखी सावंत ने 9 जनवरी को रोते हुए एक लाइव चैट किया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी मां जया को ब्रेन ट्यूमर और कैंसर है और इसकी वजह से वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्होंने लोगों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने की अपील भी की थी।

सलमान खान ने राखी को ​​​​​​फोन किया
राखी सावंत के भाई राकेश ने कहा है कि सलमान खान ने मां के निधन पर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा, इंडस्ट्री से हमें हर कोई फोन कर रहा है। सलमान भाई ने भी राखी से कॉल पर बात की है। उन्हीं के बदौलत मेरी मां तीन साल और जिंदा रहीं क्योंकि उन्होंने उनका ऑपरेशन करवाया और सारा खर्च उठाया था।

 

Visited 204 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर