अब शो में नहीं दिखेंगे आपके अपने ‘तारक मेहता’

कोलकाता : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस शो के मेन कैरेक्टर ‘तारक मेहता’ यानि शैलेश लोढ़ा अब आपको नजर नही आयेंगे। हफ्तों की अटकलों के बाद, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने आखिरकार पुष्टि की है कि शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ तारक मेहता होंगे। सचिन श्रॉफ टेलीविजन पर एक लोकप्रिय नाम हैं जिन्होंने कई सफल शो में काम किया है। बालिका वधू के अलावा, अभिनेता ने गुम है किसी के प्यार में, तुम्हारी पाखी, अनुदामिनी और सिंदूर तेरे नाम का में भी अभिनय किया है।
प्रोडक्शन हाउस ने अपना बयान जारी करते हुए सचिन श्रॉफ का स्वागत किया हैं। शो में सूत्रधार तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा पिछले काफी समय से एक्शन से गायब हैं। उन्होंने मार्च 2022 के बाद शूटिंग बंद कर दी। वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से बहुत खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शो में उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है। उन्होंने पिछले साल कई ऑफर ठुकराए थे। लेकिन टीएमकेओसी छोड़ने के बाद उन्होंने एक अलग चैनल पर एक और शो “वाह भाई वाह” किया। प्रोडक्शन हाउस ने शैलेश को समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।
ऐसा लगता है कि सचिन श्रॉफ ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग जोरों पर शुरू कर दी है। हालाँकि, शो के प्रशंसक इससे खुश नहीं थे। प्रशंसकों में से एक ने कहा, “अब ख़त्म ये शो, कुछ नहीं बच इसमें “, जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “मुझे लगता है कि अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सीधा हो चुका है, यह अब ख़त्म हो जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर