फिल्म ‘मजा मा’ से माधुरी दीक्षित का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई: एंटरटेनमेंट हब, प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली भारतीय एमेजॉन ओरिजिनल मूवी मजा मा के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की है। इस फिल्म में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म से माधुरी का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। आनंद तिवारी के निर्देशिन में बनी इस फिल्म को सुमित बथेजा ने लिखा है। मजा मा एक फैमिली एंटरटेनर है, जो खुशहाल त्योहार और शानदार भारतीय शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है।

माधुरी दीक्षित इसमें लीड रोल में हैं और उन्होंने इस तरह का किरदार पहले नहीं निभाया है। माधुरी दीक्षित को एक बार फिर से स्क्रीन पर अभिनय और डांस करते हुए देखने के लिए फैंस बेताब हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर लग रहा है कि इसमें डांस भरपूर होगा।

माधुरी के साथ ही गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार फिल्म में अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

प्राइम वीडियो की इंडिया ओरिजिनल्स की हेड, अपर्णा पुरोहित ने कहा, अपने ग्राहकों के लिए अपनी पहली भारतीय एमेजॉन ओरिजिनल मूवी पेश करते हुए हम बेहद खुश हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर