ट्रेलर रिलीज के बाद कानूनी पचड़े में है फिल्म ‘थैंक गॉड’

नई दिल्ली: एक्टर अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘थैंक गॉड’ है । लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही दिनों में फिल्म कानूनी पचड़े में आ गई जिस वजह से फिल्म को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने जौनपुर कोर्ट में फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 18 नवंबर को शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, शिकायतकर्ता का दावा है कि फिल्म का ट्रेलर धर्म पर व्यंग्य करता है और धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। वकील के मुताबिक फिल्म में चित्रगुप्त ने एक सूट पहना है और एक सीन में वह मजाक कर रहा है और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है।  याचिका में कहा गया है, ‘चित्रगुप्त को कर्म का देवता माना जाता है और वह मनुष्य के अच्छे और बुरे कर्मों का रिकॉर्ड रखता है। भगवान का ऐसा चित्रण एक अप्रिय स्थिति पैदा कर सकता है क्योंकि यह धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।’

फिल्म में अजय देवगन को हिंदू देवता चित्रगुप्त और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक आम आदमी के रूप में दिखाया गया है, जिसका चरित्र चित्रगुप्त विश्लेषण करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर