उड़ान भरने से पहले एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट से उठा धुआं, सवार थे 141 यात्री

नई दिल्ली : मस्कट से कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में बुधवार को खराबी के कारण आपात स्थिति में यात्रियों को उतारा गया। एयर इंडिया एक्सप्रेस IX-442, VT-AXZ की इस फ्लाइट में 141 यात्री सवार थे। वहीं, 6 क्रू मेंबर्स भी मौजूद थे। सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। उड़ान से ठीक पहले विमान से धुंआ निकलता हुआ नजर आया।
विमान में धुआं किस कारण से आया इसकी जांच की जा रही है। उड़ान से ठीक पहले धुआं निकलने के कारण यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया। यात्रियों के लिए दूसरे विमान का इंतजाम किया जा रहा है। इससे पहले 25 अगस्त को सिडनी से दिल्ली जाने वाले एयर इंडिया के एक विमान की कोलकाता में इमरजेंसी लैंडिंग कराने पड़ी थी। हालांकि, यह इमरजेंसी लैंडिंग 50 साल के यात्री को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से कराई गई थी। अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए स्लाइड का इस्तेमाल किया गया। यात्री इमरजेंसी स्लाइड के जरिए विमान से बाहर निकले।
डीजीसीए ने बताया कि इंजन में धुंआ पाए जाने के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान मस्कट से कोचीन के लिए रवाना हो रही थी। सभी यात्रियों के लिए अब दूसरी उड़ान की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब इस घटना की जांच की जाएगी और मामले में उचित कार्रवाई होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को टेट की परीक्षा, 11000 से अधिक है वैकेंसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  दुर्गा पूजा के बाद दिसंबर के दूसरे सप्ताह में प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति के आगे पढ़ें »

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

ऊपर