मां बनते ही आलिया ने कर दिया ये काम, देखें पोस्‍ट

मुंबईः बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को आज सुबह ही अस्पताल जाते देखा गया, जिसके बाद से ही फैंस खुशखबरी का इंतजार करने लगे। अब हाल ही में खबर आई है कि रणबीर और आलिया पैरेंट्स बन गए हैं। अभिनेत्री ने अपने पहले बच्चे के तौर पर बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। कपूर और भट्ट परिवार के लिए यह एक नए चैप्टर की शुरुआत है, जिसे लेकर दोनों ही परिवार बेहद खुश हैं। आलिया के बेटी को जन्म देने की खबर आने से पहले ही दादी नीतू कपूर और नानी सोनी राजदान भी अस्पताल पहुंच गईं।

दूसरी तरफ आलिया भट्ट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से उनकी डिलीवरी को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है- ‘और ये हमारी जिंदगी की सबसे खास न्यूज है। हमारा बच्चा हमारे साथ है और वह क्या मैजिकल लड़की है। हम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। ब्लेस्ड पैरेंट्स। लव, लव, लव आलिया और रणबीर।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिन हनुमान जी की आराधना करने से पाए सफलता, शांति, सुख, शक्ति और साहस

कोलकाता: केसरी और अंजना के पुत्र, हनुमान का जन्म मंगलवार को चैत्र के हिंदू महीने के दौरान पूर्णिमा के दिन हुआ था। भगवान हनुमान को आगे पढ़ें »

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर