पवन सिंह की वाइफ ने सास-ननद पर लगाए गंभीर आरोप

बलियाः भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह पिछले कुछ समय से अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। दोनों के बीच विवाद गहराता जा रहा है। दोनों बीते दिनों बलिया पारिवारिक कोर्ट में पेश हुए थे। ऐसे में अब खबर आ रही है कि पवन सिंह और उनके परिजन के खिलाफ बलिया पुलिस ने जांच को रोक दिया है। ज्योति ने सुपरस्टार के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना एवं गर्भपात कराने के आरोप लगाए थे। पुलिस ने भी मामले में कार्रवाई करने में असमर्थता जाहिर की है और जांच को बंद कर दिया है।

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने रविवार को कहा कि ‘पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के शिकायती पत्र की कोतवाली पुलिस ने जांच की थी, मगर इस संबंध में बलिया पुलिस के स्तर पर कार्रवाई करना सम्भव नहीं है, क्योंकि आरोप से संबंधित घटनास्थल बिहार के आरा जिले का कृष्णा गढ़ थाना क्षेत्र है और इसलिए इस मामले में विधिक कार्रवाई करने का क्षेत्राधिकार आरा पुलिस का है’।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

ऊपर