नाइट क्लब में कांच के ग्लास से युवक पर हमला, दो गिरफ्तार

घायल युवक के चेहरे पर 15 टांके लगे
युवक के एक आंख की रौशनी हुई कम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के एक नाइट क्लब में दो गुटों के बीच हुई मारपीट के दौरान एक युवक पर कांच की ग्लास से हमला किया गया। हमले में युवक के आंख में गंभीर चोट लगी है। घटना शेक्सपियर सरणी थानांतर्गत कैमेक स्ट्रीट की है। नाइट क्लब के सीसीटीवी कैमरे के जरिए अभियुक्तों की तस्वीर पुलिस को मिली लेकिन पुलिस उनकी पहचान नहीं कर पा रही थी। ऐसे में पार्क स्ट्रीट इलाके के करीब 30 नाइट क्लबों में तलाशी अभियान चलाकर पुलिस ने अभियुक्तों को चिन्हित किया। पुलिस ने मामले में यासिन अनवर और शाहबाज खान नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को अभ‌ियुक्तों को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर उन्हें 19 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। सरकारी वकील ने अदालत को बताया कि अभियुक्तों ने इस तरह पवन नारायनी को मारा है कि युवक के एक आंख से कुछ दिखायी नहीं दे रहा है। इसके अलावा उसके चेहरे पर 15 टांके लगे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर