पूजा करके लौटने के दौरान दुर्घटना में महिला की मौत

ठाकुरपुकुर इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पूजा करके लौटने के दौरान सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गयी। घटना मंगलवार को ठाकुरपुकुर थानांतर्गत आईआईएम जोका के निकट घटी है। मृतका का नाम मिनती हाल्दार (36) है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को मिनती अपने पति के साथ बड़ी कछारी में पूजा करने के बाद बाइक पर वापस घर लौट रही थी। आरोप है कि इस दौरान बालू लदे ट्रक ने पीछे से महिला की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद तुरंत बाइक सवार दंपति सड़क पर गिर गए। हादसे में दुर्घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी। वहीं घायल व्यक्ति को रक्तरंजित अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना की सूचना पाकर मौके पर ठाकुरपुकुर थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने घातक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस फिलहाल जांच कर पता लगा रही है कि कैसे दुर्घटना घटी थी और उसके पीछे ट्रक ड्राइवर की गलती है या नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है। मृतका के परिजनों के अनुसार मिनती अपने पति के साथ पूजा करने के बाद पैलान की तरफ लौट रही थी। इस दौरान ही दुर्घटना घटी थी। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर