टैक्सी किराये में वृद्धि की मांग को लेकर एटक ने किया लालबाजार अभियान

कोलकाता: टैक्सी किराए में वृद्धि की मांग को लेकर एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी और कोलकाता ऐप कैब ऑपरेटर्स फोरम के समर्थकों ने मंगलवार को लालबाजार अ​भियान किया। वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि वर्ष 2018 से टैक्सी किराए में वृद्धि नहीं की गई है, जबकि बीते कुछ महीनों में इंधन की दरों में बेताहाशा वृद्धि हुई है। इसके कारण टैक्सी मालिक और ड्राइवरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। परिवहन विभाग और राज्य सरकार के समक्ष कई बार इस मुद्दे को रखा गया। हालांकि अब तक मामले में कोई सुनवाई नहीं की गई। मंगलवार की दोपहर 1 बजे राजा सुबोध मल्लिक स्क्वायर से रैली शुरू होकर जैसे ही निर्मल चंद्र स्ट्रीट पहुंची तभी कोलकाता पुलिस के अधिकारियों ने रैली को आगे बढ़ने से रोक दिया, जिसके बाद पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने लालबाजार में असिस्टेंट कमिश्नर (कंट्रोल) को ज्ञापन सौंपा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर