टार्गेट कोई और था मगर गोली मारी गयी किसी और को

सोनारपुर हत्याकांड की घटना में गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त पर भी 5 लापता
बारुईपुर : सोनारपुर में युवक हत्याकांड मामले में कुछ सनसनीखेज खुलासे सामने आ रहे हैं। यहां टार्गेट कोई और था मगर गोली मारी गयी किसी और को। इस मामले में पुलिस ने भले ही मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी भी 5 अभियुक्त लापता है। गत शनिवार को राजपुर-सोनारपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर 9 के कामराबाद इलाके में मिले लाल्टू हाजरा के शव के बाद उसकी मौत के मामले में जुटी पुलिस का कहना है कि दरअसल टार्गेट कोई और था लेकिन उसके नहीं मिलने पर अभियुक्तों ने लाल्टू पर गोली चला दी। वे मयुख भट्टाचार्य नामक युवक की तलाश में आये थे। रविवार को वह जब नहीं मिला तो लाल्टू उनके निशाने पर आ गया। वहीं इस मामले में गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त का नाम दीप हल्दार है। वह दक्षिण 24 परगना के राजपुर-सोनारपुर पालिका के उक्त वार्ड का ही रहनेवाला था। दीप के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है। इसमें एक आर्म्स एक्ट है। अभियुक्त को कोर्ट में पेशकर उसे 10 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है। पुलिस को सीसीटीवी से पता चला कि गोली मारने के दौरान 5 युवक थे। इसमें दीप मुख्य था। दीप के निर्देश पर उन लोगों ने गोली चलायी थी। पुलिस के अनुसार विजय दशमी के दिन अभियुक्त दीप के साथ स्थानीय कई युवकों के साथ झमेला हुआ था। इसमें मयुख ने तो दीप को मारा भी था। उसी का बदला लेने वे कामराबाद रेल गेट के निकट पहुंचे थे। इस बारे में एसपी पुष्पा के अनुसार मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी हो चुकी है। बाकियों की तलाश जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर