बारुईपुरकांड : आफताब को देखकर मां ने दिया था पिता को काटने का आइडिया

पत्नी व बेटे को लेकर पुलिस पहुंची बारुईपुर के जंगल में
5 नहीं 6 टुकड़ों में काटा गया था उज्जवल के शव को
बारुईपुर : बारुईपुर में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर के जैसे हुए कांड ने सभी के दिल को दहला दिया है। पूर्व सेना कर्मी उज्जवल चक्रवर्ती की हत्या मामले में गिरफ्तार पत्नी श्यामली चक्रवर्ती व जय चक्रवर्ती को रातभर पूछताछ की गयी। इसमें एसपी पुष्पा ने बताया कि कुछ दिनों से श्रद्धा मर्डर केस टीवी में न्यूज दिखायी जा रही थी। उसी समय जब उज्जवल की मौत जय द्वारा धक्का देने से हो गयी तो दोनों डर गये। तभी श्यामली ने जय को यह आइडिया दिया कि वे आफताब जैसे श्रद्धा की तरह टुकड़े कर उज्जवल के शव के शव को पार्ट करके जंगल में फेंक आयेंगे। पहले दिन तो मां व बेटे दोनों ही टुकड़े लेकर जंगल पहुंचे थे। श्यामली और जय को बारुईपुर कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उन्हें 12 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया।
रात 12 से सुबह साढ़े 4 बजे तक काटा गया शव : पुलिसिया पूछताछ में जय चक्रवर्ती ने बताया कि उनके घर में पिछले कुछ दिनों से लकड़ी का काम हो रहा था। लकड़ी काटनेवाले हथियार से ही उज्जवल के शव को टुकड़ों में काटा गया। उन लोगों ने रात 9.30 बजे से अहले सुबह साढ़े 4 बजे तक उज्जवल के शव के टुकड़े किये। वह 5 नहीं बल्कि 6 टुकड़ों में काटा गया। कुछ टुकड़ों को तालाब में फेंका गया था। इसके बाद रविवार को जांच ​करनेवाले ऑफिसर तालाब में उतरकर छानबीन की। तो पुलिस को तालाब से और भी शव के टुकड़े बरामद हुए। साथ ही पास के जंगल में भी पुलिस छानबीन कर रही है।
शादी के बाद से ही मारपीट करता था उज्जवल : श्यामली ने पूछताछ में बताया​ कि उज्जवल उनको शादी के बाद से ही परेशान करता था। मारपीट करता था। इसके बाद जब जय हो गया वह जब बड़ा होने लगा तब उज्जवल उसे भी सिखाता था कि अपनी को कैसे मारा जाता है। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि उज्जवल किसी से बातचीत नहीं करता था। बेटे को ऐसे ट्रिक बताता था कि व्यक्ति के किस स्थान पर मारने से उसकी मौत तुरंत हो जायेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर