बंगाल में बड़ी दुर्घटनाः तीन मिनट के अंदर मौत के गाल में समा गये पिता और दो बेटियां

मुर्शिदाबाद : पिता और दो बेटियों के पानी में डूबने से मौत हो गई। मुर्शिदाबाद में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। मुर्शिदाबाद जिले के लालगोला प्रखंड के माया क्षेत्र के मुकीमनगर गांव निवासी रायजुद्दीन शेख आज सुबह तड़के मक्का बोने के लिए खेत में गया था, उसके कुछ देर बाद ही उसकी दो बेटियां अपने पिता के लिए खाना लेकर वहां जा रही थी तभी यह खतरनाक घटना हो गयी। पुलिस ने मृतक का नाम रायुजुद्दीन शेख (45) और नफीसा सुल्ताना (11), अनीसा खातून (8) बताया है।
स्थानीय निवासियों के मुताबिक जमीन के बगल में नसीपुर गड्ढा है और उसी गड्ढे में सोमवार को छोटी बच्ची अनीसा खातून गिर गई, उसकी 11 साल की बड़ी बहन नफीसा सुल्ताना उसे बचाने के लिए कूद पड़ी तभी दोनों पानी में डूब गए। तुरंत ही उनके पिता रायुजुद्दीन शेख उस गड्ढे में कूद पड़े और साथ ही पता चला कि उनके पिता के साथ दो बेटियों की मौत हो गई। घटना के तीन मिनट बाद स्थानीय निवासियों ने तीनों के शव बरामद किए।

Visited 227 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

Watch Video : बगैर ड्राइवर ट्रेन पहुंच गई पंजाब !

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के कठुआ रेलवे स्टेशन पर रुकी एक मालगाड़ी अचानक पठानकोट की ओर चल पड़ी। यह ट्रेन ढलान के कारण बिना ड्राइवर के आगे पढ़ें »

ऊपर