बंगाल में बड़ी दुर्घटनाः तीन मिनट के अंदर मौत के गाल में समा गये पिता और दो बेटियां

मुर्शिदाबाद : पिता और दो बेटियों के पानी में डूबने से मौत हो गई। मुर्शिदाबाद में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। मुर्शिदाबाद जिले के लालगोला प्रखंड के माया क्षेत्र के मुकीमनगर गांव निवासी रायजुद्दीन शेख आज सुबह तड़के मक्का बोने के लिए खेत में गया था, उसके कुछ देर बाद ही उसकी दो बेटियां अपने पिता के लिए खाना लेकर वहां जा रही थी तभी यह खतरनाक घटना हो गयी। पुलिस ने मृतक का नाम रायुजुद्दीन शेख (45) और नफीसा सुल्ताना (11), अनीसा खातून (8) बताया है।
स्थानीय निवासियों के मुताबिक जमीन के बगल में नसीपुर गड्ढा है और उसी गड्ढे में सोमवार को छोटी बच्ची अनीसा खातून गिर गई, उसकी 11 साल की बड़ी बहन नफीसा सुल्ताना उसे बचाने के लिए कूद पड़ी तभी दोनों पानी में डूब गए। तुरंत ही उनके पिता रायुजुद्दीन शेख उस गड्ढे में कूद पड़े और साथ ही पता चला कि उनके पिता के साथ दो बेटियों की मौत हो गई। घटना के तीन मिनट बाद स्थानीय निवासियों ने तीनों के शव बरामद किए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर