सांतरागाछी ब्रिज : आज होगी हावड़ा सिटी पुलिस की अग्निपरीक्षा, तैयारी पूरी

ऑफिस के पहले सप्ताह में जाम से निपटने के लिए किये गये विभिन्न उपाय
ब्रिज के बंद होने के पहले ही जूझना पड़ा था यात्रियों को
हावड़ा : सांतरागाछी ब्रिज पर मरम्मत का काम शुरू हो गया है और इस दौरान हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से डायवर्सन किया गया है। ताकि जाम की ​स्थिति से निपटा जा सके। इसकी शुरूआत शनिवार से हुई और पहले ही दिन सांतरागाछी ब्रिज और उसके आसपास इलाकों में जाम की स्थिति देखने को मिली। परंतु हावड़ा सिटी पुलिस की असली अग्निपरीक्षा आज यानी सोमवार को है जो कि ऑफिस, कॉलेज व स्कूल के लिए सप्ताह का पहला और महत्वपूर्ण दिन होता है। इसके लिए सिटी पुलिस की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गयी है। मालवाही गाड़ियों को पहले से ही सांतरागाछी​ ब्रिज पर जाने की मनाही है। वहीं आंदुल रोड पर ऐसे तो शनिवार की रात ही मालवाही गाड़ियों का लंबा जाम लगा था। परंतु बाद में जाम क्लियर किया गया। इधर बेलेपॉल, एन. 117 और कोना एक्सप्रेस वे भी सोमवार को पूरी तरह से क्लियर रहे। इसके लिए हावड़ा सिटी पुलिस के ट्रैफिक विभाग के अधिकारी व असफर रोड पर तैनात होंगे। हालांकि सिटी पुलिस के कमिश्नर प्रवीण त्रिपाठी ने कहा कि दो दिनों में पूरी पिक्चर साफ हो जायेगी। आज का दिन सबसे महत्वपूर्ण है और वाहनों का कितना प्रेशर होगा। यह भी पता चल जायेगा। वैसे भी बनारस रोड से सलकिया-बेलगछिया-कोना मोड़ पर भी हल्का वाहनों का प्रेशर देखा गया था। परंतु आज की स्थिति को सामान्य रखा जायेगा। सीसीआर ब्रिज, बाली जीरो प्वाइंट, बाली हाल्ट, निमतल्ला, बेलूड़बाजार से लेफ्ट टर्न, गिरीश घोष रोड, सलकिया स्कूल रोड, आरबी सेतु, फोरशोर रोड को भी क्लियर रखा जायेगा। निब्रा क्रासिंग, गरफा क्रासिंग, जाना गेट क्रासिंग पर भी वाहनों का दबाव हो सकता है। सेकेंड हुगली ब्रिज से एन. एच. 16 की ओर जानेवाले ड्रेनेज कैनल रोड, हावड़ा-आमता रोड एवं सलप क्रासिंग में जाम होने की संभावना है परंतु ट्रैफिक पुलिस के अनुसार रोड को सामान्य रखा जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर