रैली और तामछाम के साथ इस्तीफा देने पहुंचे प्रदीप सरकार

समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी
प्रदीप बोले, मेरे खिलाफ षडयंत्र किया गया, जनता के लिए काम करता रहूंगा
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : खड़गपुर में नगरपालिका के चेयरमैन प्रदीप सरकार ने आखिरकार पार्टी के अंतिम अल्टीमेटम के बाद अपने पद से बुधवार को इस्तीफा दे दिया। रोचक बात रही कि प्रदीप सरकार जब अपना इस्तीफा देने के लिए निकले थे उनके पीछे उनके समर्थकों की रैली के साथ तामछाम का पूरा माहौल दिख रहा था। बुधवार को ओल्डसेटलेंट स्थित टीएमसी कार्यालय से अपने समर्थकों के साथ एसडीओ आफिस पहुंचे और एसडीओ दिलीप मिश्रा को अपना इस्तीफा सौंपा। जुलूस में शामिल टीएमसी के कर्मी और समर्थक दलीय ध्वज लेकर रास्ते भर प्रदीप सरकार के समर्थन में जोरदार नारेबाजी करते रहे। मीडिया से बात करते हुए प्रदीप सरकार ने कहा कि ताज्जुब है कि जिन पार्षदों को उन्होंने कुछ माह पहले ही टीएमसी में शामिल कराया था। वह आज उनके विरोधी बन गए हैं। प्रदीप सरकार का आरोप है कि उनके खिलाफ कुछ पार्षदों ने षड़यंत्र किया है, लेकिन ज्यादातर पार्षद और खड़गपुर की जनता में वह अब भी जनप्रिय हैं। पार्टी हाईकमान के निर्देश के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया है, लेकिन वह शहर की जनता के हित में लगातार काम करते रहेंगे। मालूम हो कि प्रदीप सरकार के खिलाफ 20 पार्षदों ने विद्रोह कर उन्हें चेयरमैन पद से हटाने की मांग उठायी थी। पार्षदों का आरोप है कि चेयरमैन सीआईसी के काम में दखल-अंदाजी करते हैं। इसके अलावा वे वार्डों में विकास कार्यों के लिए फंड के आवंटन में भी भेदभाव बरत रहे हैं। विद्रोही पार्षदों ने चेयरमैन प्रदीप सरकार को पद से हटाने की मांग को लेकर संयुक्त हस्ताक्षर कर एक पत्र सीएम ममता बनर्जी तथा उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के पास भिजवाया था। आखिरकार बुधवार को प्रदीप सरकार ने अपना पद छोड़ ही दिया। प्रदीप सरकार के इस्तीफे से जहां उनके समर्थकों में मायूसी छायी हुई है। वहीं विद्रोही पार्षद तथा प्रदीप सरकार के विरोधी टीएमसी नेता व कर्मियों में खुशी व्याप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर