अरिजीत का कंसर्ट रद्द होने पर भी राजनीतिक विवाद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गायक अरिजीत सिंह का ईको पार्क में कंसर्ट रद्द होने को लेकर अब राजनीतिक विवाद चालू हो गया है। आगामी 18 फरवरी को ईको पार्क में अरिजीत सिंह का कंसर्ट होने वाला था, लेकिन अचानक यह शो रद्द कर दिया गया। इसे लेकर प्रदेश भाजपा की ओर से सोशल मीडिया पर तृणमूल सरकार पर कटाक्ष किया गया। प्रदेश भाजपा की ओर से पोस्ट शेयर कर कहा गया, ‘मुख्यमंत्री के सामने फिल्म फेस्टिवल में रंग दे तू मोहे गेरुआ गाने के कारण ही क्या अरिजीत सिंह का कंसर्ट रद्द किया गया ? अगर ऐसा हुआ है तो राज्य सरकार ने पश्चिम बंगाल के कलाकारों का अपमान किया है।’
क्यों रद्द किया गया अरिजीत सिंह का कंसर्ट
राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा, ‘हिडको के पास शो के लिए कोई आवेदन जमा नहीं हुआ था।’ उन्होंने कहा कि ईको पार्क में यूं ही काफी भीड़ हो रही है। जनवरी महीने में यहां जी 20 सम्मेलन भी होने वाला है। इसके अलावा हिडको के पास इस तरह के शो की कोई जानकारी ही नहीं थी, फिर किस प्रकार टिकटों की बिक्री की गयी। उन्होंने कहा कि अरिजीत सिंह से मुख्यमंत्री और मेरे व्यक्तिगत संपर्क काफी अच्छे हैं, उन्हें कोई दूसरी जगह दे दी जायेगी और उनका कंसर्ट भी होगा। फिरहाद ने कहा कि सलमान खान के शो के लिए ईको पार्क में आवेदन आया था, लेकिन उसे भी अनुमति नहीं दी गयी। इधर, सूत्रों ने बताया कि अरिजीत ​सिंह के कंसर्ट केे लिए मिलन मेला, निक्को पार्क अथवा एक्वाटिका जैसे स्थानों पर भी विचार किया जा रहा है।

Visited 149 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर