अरिजीत का कंसर्ट रद्द होने पर भी राजनीतिक विवाद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गायक अरिजीत सिंह का ईको पार्क में कंसर्ट रद्द होने को लेकर अब राजनीतिक विवाद चालू हो गया है। आगामी 18 फरवरी को ईको पार्क में अरिजीत सिंह का कंसर्ट होने वाला था, लेकिन अचानक यह शो रद्द कर दिया गया। इसे लेकर प्रदेश भाजपा की ओर से सोशल मीडिया पर तृणमूल सरकार पर कटाक्ष किया गया। प्रदेश भाजपा की ओर से पोस्ट शेयर कर कहा गया, ‘मुख्यमंत्री के सामने फिल्म फेस्टिवल में रंग दे तू मोहे गेरुआ गाने के कारण ही क्या अरिजीत सिंह का कंसर्ट रद्द किया गया ? अगर ऐसा हुआ है तो राज्य सरकार ने पश्चिम बंगाल के कलाकारों का अपमान किया है।’
क्यों रद्द किया गया अरिजीत सिंह का कंसर्ट
राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा, ‘हिडको के पास शो के लिए कोई आवेदन जमा नहीं हुआ था।’ उन्होंने कहा कि ईको पार्क में यूं ही काफी भीड़ हो रही है। जनवरी महीने में यहां जी 20 सम्मेलन भी होने वाला है। इसके अलावा हिडको के पास इस तरह के शो की कोई जानकारी ही नहीं थी, फिर किस प्रकार टिकटों की बिक्री की गयी। उन्होंने कहा कि अरिजीत सिंह से मुख्यमंत्री और मेरे व्यक्तिगत संपर्क काफी अच्छे हैं, उन्हें कोई दूसरी जगह दे दी जायेगी और उनका कंसर्ट भी होगा। फिरहाद ने कहा कि सलमान खान के शो के लिए ईको पार्क में आवेदन आया था, लेकिन उसे भी अनुमति नहीं दी गयी। इधर, सूत्रों ने बताया कि अरिजीत ​सिंह के कंसर्ट केे लिए मिलन मेला, निक्को पार्क अथवा एक्वाटिका जैसे स्थानों पर भी विचार किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मिड डे मील के फंंड से दी गयी बोगतुई पीड़ितों को क्षतिपूर्ति : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मिड डे मील के आवंटित रुपये खर्च करने को लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर विस्फोटक आरोप लगाया। आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को लगाते थे चूना, 13 गिरफ्तार

हाई स्पीड इंटरनेट देने के नाम पर लोगों को फंसाते थे जाल में सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को कंप्यूटर पर हाई आगे पढ़ें »

ऊपर