बनगांव में सांसद को पाकर लोगों ने की शिकायतें

पहले वोट, फिर रोड के वक्तव्य पर भाजपा ने सुनाई खरीखोटी
बनगांव : दीदीर सुरक्षा कवच अभियान के तहत शुक्रवार को बारासात की तृणमूल सांसद डॉ. काकोली घोष दस्तीदार बनगांव के चौबेड़िया 2 नंबर पंचायत के नहाटा बाजार में दीदी का दूत बनकर पहुंची थीं। सांसद को इलाके में पाकर इस दिन ग्राम की महिलाओं ने 87 मोड़ इलाके में जर्जर सड़क को लेकर शिकायत करते हुए सड़क मरम्मत की मांग की। उनकी इस मांग को सुनने के बाद सांसद ने पूछा कि इस इलाके की पंचायत सदस्य कौन हैं, जिस पर उन्हें बताया गया कि वह सदस्य भाजपा की हैं। यह सुनने के बाद ही सांसद ने उन्हें जवाब दिया कि पहले हमें यहां वोट देकर जिताइये। पहले वोट, फिर रोड। सांसद के इस बयान को भाजपा की ओर से इलाके में काफी उछाला गया, साथ ही स्थानीय भाजपा नेतृत्व की ओर से आरोप लगाया गया कि सांसद ने लोगों को जाकर धमकाया है। जनसंपर्क की आड़ में वोटरों को इस तरह से प्रभावित किया गया है। सांसद ने अपने इस बयान को लेकर मी​डिया के सवालों के जवाब में यह स्पष्ट कर दिया कि वोट और रोड की उनकी बात सही है। कारण यह है कि इस इलाके में तृणमूल को वोट नहीं​ मिला, न ही यहां तृणमूल क्षमता में है अतः अगर हमें वोट मिलेगा, हमारी जीत होगी तभी तो हम इलाके में विकास का काम कर पायेंगे। जहां तृणमूल की पंचायत है वहां विकास हुआ है जिसके लिए लोगों की हमें सराहना मिल रही है। वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि यहां लोगों की जो शिकायतें और मांगें हैं उसे नोट कर लिया गया है। इस पर जल्द काम होगा।

Visited 52 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर