बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही मां हुई दुर्घटना की शिकार, मौत

एक कार ने टोटो में जा रही महिला को मारी टक्कर, पति व बेटी घायल
निश्चिंदा के सापुईपाड़ा इलाके की घटना
हावड़ा : अपनी बेटी को टोटो से स्कूल छोड़ने जा रही महिला दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस घटना में उसकी मौत हो गयी। मृतक महिला का नाम सुप्रिया साहा है। घटना शुक्रवार की सुबह 7 बजे निश्चिंदा के सापुईपाड़ा इलाके में घटी। हालांकि इस घटना के बाद ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया । पुलिस के अनुसार टोटो में सुप्रिया के साथ उसके पति सुमन साहा भी थे, तभी पीछे से आ रही एक कार ने अनियंत्रित होकर टोटो को जोरदार की टक्कर मार दी। इससे सभी टाेटो से छिटकर कर गिर गये। इसमें सुप्रिया, सुमन व उनकी बेटी बुरी तरह घायल हो गये। इस घटना के तुरंत बार कार ड्राइवर तो फरार हो गया लेकिन आसपास के लोग एकत्रित हुए और सभी को बेलूड़ स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सुप्रिया काे डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। सुमन और बेटी का इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना को सुमन मानने तैयार नहीं है कि कुछ ही मिनटों की दुर्घटना ने उसके जीवन को बदल दिया। वहीं इस घटना के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची तो उसका घेराव किया गया। इसके कारण जाम की स्थिति पैदा हो गयी। हालांकि पुलिस द्वारा​ दिये गये आश्वासन के बाद ही घेराव खत्म किया गया। इस मामले की छानबीन में जुटी निश्चिंदा थाने की पुलिस का कहना है कि कार का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है। अब कार व ड्राइवर दोनों की तलाश की जा रही है।

Visited 107 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

Kolkata Metro: पांच रुपये में ही मेट्रो से पार कर सकेंगे गंगा!

मोदी के बंगाल दौरे से हावड़ा-एस्प्लेनेड मेट्रो उद्घाटन की अटकलें तेज कोलकाता: हावड़ा से कोलकाता बस से जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। आगे पढ़ें »

ऊपर