बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही मां हुई दुर्घटना की शिकार, मौत

एक कार ने टोटो में जा रही महिला को मारी टक्कर, पति व बेटी घायल
निश्चिंदा के सापुईपाड़ा इलाके की घटना
हावड़ा : अपनी बेटी को टोटो से स्कूल छोड़ने जा रही महिला दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस घटना में उसकी मौत हो गयी। मृतक महिला का नाम सुप्रिया साहा है। घटना शुक्रवार की सुबह 7 बजे निश्चिंदा के सापुईपाड़ा इलाके में घटी। हालांकि इस घटना के बाद ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया । पुलिस के अनुसार टोटो में सुप्रिया के साथ उसके पति सुमन साहा भी थे, तभी पीछे से आ रही एक कार ने अनियंत्रित होकर टोटो को जोरदार की टक्कर मार दी। इससे सभी टाेटो से छिटकर कर गिर गये। इसमें सुप्रिया, सुमन व उनकी बेटी बुरी तरह घायल हो गये। इस घटना के तुरंत बार कार ड्राइवर तो फरार हो गया लेकिन आसपास के लोग एकत्रित हुए और सभी को बेलूड़ स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सुप्रिया काे डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। सुमन और बेटी का इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना को सुमन मानने तैयार नहीं है कि कुछ ही मिनटों की दुर्घटना ने उसके जीवन को बदल दिया। वहीं इस घटना के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची तो उसका घेराव किया गया। इसके कारण जाम की स्थिति पैदा हो गयी। हालांकि पुलिस द्वारा​ दिये गये आश्वासन के बाद ही घेराव खत्म किया गया। इस मामले की छानबीन में जुटी निश्चिंदा थाने की पुलिस का कहना है कि कार का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है। अब कार व ड्राइवर दोनों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

पुस्तक मेला के लिए साल्टलेक रूट में बढ़ायी जायेंगी बस सर्विसेज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 30 जनवरी से साल्टलेक के सेंट्रल पार्क में पुस्तक मेला की शुरुआत होगी। ऐसे में साल्टलेक रूट में हर बार की आगे पढ़ें »

ऊपर