डोमजूड़ में जन्मदिन की रात ही युवक की अस्वाभाविक मौत

हावड़ा : हावड़ा में जन्मदिन की रात ही युवक की अस्वाभाविक मौत हो गयी। मृतक का नाम कृष्ण पाड़ुई है। वह डोमजूड़ के बांकड़ा मिश्र पाड़ा का रहनेवाला था। गत गुरुवार की रात को कृष्ण का जन्मदिन था। इस दिन उसके घर पर पकवान बन रहे थे। तभी रात के करीब 10 बजे उसके दोस्तों ने उसे फोनकर बाहर मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद रात करीब 12.30 बजे घरवालों को सूचना मिली कि आमता-हावड़ा रेल लाइन के निकट उसे गोली लगी हुई अवस्था में पड़ा देखा गया है। मृतक की मां बबीता देवी ने कहा कि घर पर तरह-तरह के पकवान बने थे मगर उसने बोला कि वह दोस्तों से मिलकर आ रहा है। तभी से लेकर अब तक वह नहीं लौटा। कृष्ण के रिश्तेदार ने कहा कि जश्न का माहौल था मगर यह सूचना मिलते ही हमलोग और पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है। कृष्ण के दोस्तों का कहना है कि कृष्ण छत से गिर गया था। पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार कृष्ण की ट्रेन दुर्घटना में मौत हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर