न्यू टाउन में ‘नाइट कर्फ्यू’!

कोलकाताः न्यू टाउन में बढ़ते अपराधिक घटना के रोकथाम के लिए  न्यू टाउन पुलिस द्वारा फरमान जारी किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि न्यू टाउन में ‘नाइट कर्फ्यू’ लग गया है। नये फरमान के अनुसार रविवार रात 11:00 बजे के बाद कोई भी हाॅकर दुकान खुला नहीं रख पाएंगे। इसके साथ ही गैस के बदले अन्य कोई ज्वलनशील पदार्थ को दुकान में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। किसी भी दुकान में ज्यादा समय तक लोगों का जमावड़ा नहीं होने दिया जाएगा एवं किसी तरह का म्यूजिक सिस्टम दुकान अथवा रास्ते पर नहीं बजने का निर्देश दिया गया है।

पुलिस द्वारा की जायेगी सख्त कार्रवाई

अगर कोई भी व्यक्ति या दुकानदार इस नियम को नहीं मानता है तो उसके खिलाफ न्यू टाउन थाना के पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। इस विषय को लेकर न्यू टाउन थाना के पुलिस द्वारा माइकिंग कर वहां के दुकानदारों को अवगत करवाया गया पर सवाल उठता है कि न्यू टाउन में कई एमएनसी अथवा बीपीओ है जहां पर चौबीसों घंटे काम होती है अब वहां काम करके घर लौटने वाले लोगों को खाने पीने के सामान मिलना मुश्किल हो जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर