आवास योजना को लेकर ज्यादातर मामले सजाये गये मगर कुछ में सच्चाई भी है : शोभनदेव

बैरकपुर अंचल में कई विधायकों ने दी दीदीर सुरक्षा कवच अभियान को लेकर जानकारी
बैरकपुर : खड़दह के विधायक व राज्य के मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में दीदीर सुरक्षा कवच अभियान को लेकर संवाददाताओं को संबोधित किया। उन्होंने इस अभियान के तहत अपने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न ग्रामों में लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को जानने और उन्हें युद्धस्तर पर दूर करने की जानकारी दी वहीं संवाददाताओं के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि आवास योजना में धांधली की शिकायतों में ज्यादातर मामले सजाये हुए हैं। यह विपक्ष की एक राजनीतिक चाल है मगर कुछ मामलों में शिकायतों में सच्चाई भी मिली। इसे राज्य प्रशासन ने पूरी गंभीरता से लिया। महज कुछ दिनों में ही ऐसे 17 लाख लोगों को योजना से बाहर भी कर दिया गया है जो धांधली कर रहे थे। राज्य सरकार ने एक बार फिर अपने निष्पक्ष कार्रवाई को साबित किया है। इसदिन नैहाटी में विधायक व राज्य के मंत्री पार्थ भौमिक, बैरकपुर के विधायक राज चक्रवर्ती, बारानगर के विधायक व दमदम-बैरकपुर ​जिला तृणमूल संगठन के अध्यक्ष तापस राय, भाटपाड़ा पालिका के वाइस चेयरमैन देवज्योति घोष ने भी दीदीर सुरक्षा कवच अभियान की घोषणा की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर