इंश्योरेंस के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 20 गिरफ्तार

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इंश्योरेंस कराने के नाम पर अमेरिकी नागरिकों से लाखों की ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए इलेक्ट्रॉनिक्स कॉम्प्लेक्स थाना की पुलिस ने 20 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार साल्टलेक सेक्टर फाइव स्थित ओपियम बिल्डिंग की पांचवी मंजिल पर लंबे समय एक फर्जी कॉल सेंटर चलाया जा रहा था। आरोप है कि उक्त कॉल सेंटर से अभियुक्त विदेशी नागरिकों को निशाना बनाते हुए उन्हें फर्जी इंश्योरेंस पॉलिसी बेचने का गोरखधंधा चला रहे थे। गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद इलेक्ट्रॉनिक्स कॉम्प्लेक्स थाना की पुलिस ने उक्त ऑफिस में दबिश दी। पुलिस ने मौके से धीरज ठाकुर नामक मुख्य अभियुक्त सहित कुल 20 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके से भारी संख्या में कंप्यूटर, हार्ड डिस्क, लैपटॉप, एटीएम कार्ड सहित कई फर्जी दस्तावेज बरामद किए हैं। पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर घटना में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Visited 61 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर