ED, CBI वोट हासिल करने में भाजपा की मदद नहीं करेंगी : ममता

शमशेरगंज : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी जांच एजेंसियां अगले साल के लोकसभा चुनावों में वोट हासिल करने में उसकी मदद नहीं करेंगी। मुर्शिदाबाद जिले के शमशेरगंज में एक सरकारी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता ने सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने और 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा का मिलकर मुकाबला करने का आग्रह किया। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि भाजपा नीत केंद्र सरकार से कई बार अनुरोध किए जाने के बावजूद राज्य प्रशासन को गंगा का कटाव रोकने के लिए कोई मदद नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि गंगा का कटाव मुर्शिदाबाद और मालदा जिले में एक बड़ा मुद्दा है। इस अवसर पर ममता ने उन लोगों को ‘पट्टे’ (जमीन के दस्तावेज) सौंपे, जिन्होंने क्षेत्र में नदी के कटाव के कारण अपनी जमीन खो दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओडिशा हादसे में पूरे व दपूरे की टीम जुटी है काम पर

कोलकाता : ओडिशा हादसे के बाद रेल मंत्री से लेकर हर एक कर्मचारी इस घटना में रेस्क्यू से लेकर रैक मरम्मत के काम में जुटा आगे पढ़ें »

विद्यासागर सेतु पर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

रेल‌िंग पर युवक को लटकता देख पुलिस ने बचायी जान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर के विद्यासागर सेतु की रेलिंग से लटककर एक युवक ने आत्महत्या की आगे पढ़ें »

ऊपर